ब्यूटी सैलून व्यापार विचार
अपना कॉस्मेटोलॉजी लाइसेंस प्राप्त करना एक रोमांचक उपलब्धि है अब आपके पाससैलून ग्राहको के दिनों को सुशोभित और उज्ज्वल करने के लिए एक निशुल्क लाइसेंस है उत्तर अमेरिकी उद्योग वर्गीकरण प्रणाली केआंकड़ों के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका में 250,000 से अधिक ब्यूटी सैलून हैं यदि आप उस संख्या को जोड़ना चाहते हैं और किसी और के लिए काम करने के बजाय अपना खुद का सैलून व्यवसाय करना चाहते हैं, तो उन विचारों पर विचार करना शुरकरें जो आपके सैलून को बाकी हिस्सों अलग करने में मदद करेंगे।
सैलून लाउंज
आस-पास का व्यवसाय
कुछ ब्यूटी सैलून मालिक अन्य व्यवसायों को बूथ या टेबल जैसे स्थान किराए पर लेने की अनुमति देते हैं यह आय की एक अतिरिक्त धारा के साथ एक सैलून प्रदान करता है यह एक नए सैलून मालिक के लिए एक स्मार्ट रणनीति है जो अभी शुरू हो रहा है और उसके पास अभी तक एक बड़ा ग्राहक आधार नहीं है यदि आप अन्य व्यवसायों को लेने का निर्णय लेते हैं, जैसे चेक कैशिंग ऑपरेशन या मेकअप बिक्री प्रतिनिधि, तो अपने लक्षित दर्शकों को ध्यान में रखें यदि आपके अधिकांश ग्राहक 40 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाएं हैं, तो किसी अन्य कंपनी को स्थान प्रदान करें जो इस जनसांख्यिकीय को पूरा करती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि दोनों संचालन एक लाभदायकव्यवस्था का आनंद लें।
पहुंचें और वापस दें
कुछ सैलून छात्रों को काम पर वास्तविक जीवन का अनुभव देने के लिए स्थानीय सौंदर्य विद्यालयों के साथगठजोड़ करते हैं छात्रों को स्नातक करने के लिए एक वास्तविक ग्राहक पर काम करना पड़ सकता ह इस उद्देश्य के लिए अपने स्थान को स्थानीय स्कूलों के लिए खोलने पर विचार करें यह आपके समुदाय को वापस देने और आपके व्यवसाय पर ध्यान आकर्षित करते हुए भविष्य के
कॉस्मेटोलॉजिस्ट की मदद करने का एक तरीका है।
उदाहरण के लिए, छात्र परिवार के सदस्यों और दोस्तों को आपके सैलून में आने के लिए कह सकते हैं आपको अपने व्यवसाय में जगह किराए पर लेने या काम करने के लिए प्रतिभाशाली नए कॉस्मेटोलॉजिस्ट भीमिल सकते हैं।
नेल स्पा और सैलून व्यवसाय के लिए ग्राहक कैसे प्राप्त करें?
सफल नाखून सैलून और स्पा अक्सर एक वफादार अनुसरण करते हैं यदि आप एक बार किसी संरक्षक को पकड़ सकते हैं, और उन्हें प्रभावित कर सकते हैं, तो आपके पास उनके निरंतर व्यवसाय को सुरक्षित करने का एक अच्छा मौका है एक नेल सैलून और स्पा के साथ, कम प्रतीक्षा समय के साथ तेज सतह, गुणवत्तापूर्ण काम, सफाई और प्रतिस्पर्धी मूल्य नए और दोहराने वाले ग्राहकों को लुभाते हैं प्रतियोगिता से बाहर खड़े होने के लिए, आपको उन सभी क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्तकरनी चाहिए जो संभावित ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण हैं।
विशेष आयोजन
एक विशेष कार्यक्रम, जैसे कि एक भव्य उद्घाटन या सैलून में छुट्टी थीम वाली सभा, आपको रुचि पैदा करने और नए ग्राहकों को अपने व्यवसाय की जाँच करने के लिए लुभाने में मदद कर सकती है विशेष छूट, जैसे कि एक मुफ्त फ्रेंच मैनीक्योर अपग्रेड, डबल मसाज टाइम या बच्चों के लिए मानार्थ मैनीक्योर लोगों को दरवाजे तक लाने में मदद कर सकते हैं एक बार जब आप उन्हें अपने सैलून में ले लें, तो उन्हें वापस आने के लिए बेदाग सेवा परणाम दें जलपान प्रदान करने से ग्राहकों को रुकने और अतिरिक्त सेवाओं को खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।
नाम लेने का कार्यक्रम
कई संरक्षक जोड़े में सैलून और स्पा जाना पसंद करते हैं दोस्तों के आउटिंग के लिए एक आकर्षक स्वर्ग बनाने के लिए, अपने ग्राहकों को उनके द्वारा लाए गए नए ग्राहकों के लिए रेफ़रल पुरस्कार प्रदान करें एक रेफ़रल ट्रैकिंग शीट बनाएं और प्रत्येक नए संरक्षक के लिए एक उपहार प्रमाण पत्र प्रदान करें आप पहली बार यात्रा के लिए आधी कीमत की छूट देकर नए ग्राहकों को आकर्षित करने वाले स्पा या सैलून में भी जा सकते हैं।
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